Think And Grow In Life

-: सोच ऐसी जो आपमें बदलाव लाए :-

Search The Content

Wednesday, July 6, 2016

बॉलीवुड का बादशाह किंग खान Shahrukh Khan Success Story



नमश्कार दोस्तों मैं हु Shubham आप सब का स्वागत करता हु Blog पर। दोस्तों Post का Title देख के आप समझ ही गए होंगे की आज का article किस इंसान के ऊपर है। खैर.... चलिए बात करते है उस शख्स की जो एक जमाने में मुंबई के सड़को पर घुमा करते थे। Platform पर सोया करते थे। हा दोस्तों और वो कोईं नहीं Bollywood के बादशाह King Khan है।
         शाहरुख़ के पिताजी Death हो गयी जब वो १५ साल के थे।  उनकी माताजी की Death हो गयी तब वो २५ साल के थे। उनके Parents के Death की वजह से उनके Sister की तबियत ख़राब रहने लगी। उनका मैंने एक Interview देखा तब उन्होंने था।

   

   The only Cure I Had To Sadness Was To Keep On Working.

       उनके पास इस दुःख का इलाज था। की वो बेइंतहां काम करे। वो नहीं चाहते थे। की वो Depression में जावे, वो नहीं वो नहीं चाहते  थे की वह अपनी जिंदगी दुखी होने में Wast करे। और वही लगन, मेहनत और Unstoppable  Attitude ने बनाया उनको Bollywood का बादशाह किंग खान। उन्होंने अपने Wickedness को Strength में बदल दिया।
         दोस्तों दुःख अलग अलग तरह से सबको मिलते है। Life की पहेलिया सबको मिलती है। कुछ लोग उसी दुःख की वजह से अपने जिंदगी में आनेवाली ख़ुशीयों को भी ताला लगा लेते है। Depress रहते है, उदास रहते है। और वही दूसरी तरफ उसी दुःख को कमजोरी बनने नहीं देते और आगे निकल जाते है। लेकिन उसके लिए सबसे पहले अपनी कमजोरियों को परखना होगा और उसको Develop करना होगा फिर आपको भी शाहरुख़ की तरह किंग बनने से कोई नहीं रोख सकता।
 Do Subscribe And Do Share Thank You

No comments:

Post a Comment

Trending