Think And Grow In Life

-: सोच ऐसी जो आपमें बदलाव लाए :-

Search The Content

Saturday, October 28, 2017

Roasting Girl से Big Boss तक Dhinchak Pooja'S Positive Story


             नमश्कार दोस्तों मैं हु Shubham आप सभी Readers का स्वागत करता हु इस Blog पर। पिछले कई महिनो से सुर्खियों में रहने वाली और You Tube के Trending Videos में Top 5 में रहने वाली  नई दिल्ली की ये लड़की जिसको हम सब Dhinchak Pooja के नाम से जानते है। उनकी उम्र केवल 23 साल है। दोस्तों हर एक का अलग अलग नजरिया होता है देखने का वैसे मैंने इस Article में जिक्र कि गयी Dhinchak Pooja को Positive नजरिये से लिया और वही नजरिया आपके सामने रखने जा रहा हु। तो चलिए ज्यादा समय न लेते हुए मैं सीधा बात पर आता हु।

  
सकारात्मक नजरिया :-
              Dhinchak Pooja एक ऐसा नाम जो नाम सुनते ही लोगो के चेहरे पर हसीं आती है। उसकी वजह उनके Songs है।  क्योकि लोगो का मानना है की वो बेसुरा गाती है और इस बात को मैं भी Agree करता हु क्योकि मैं भी एक Blogger होने के साथ साथ एक Music Composer हु। बात ये नहीं है की लोग उसकी मजाक उड़ा रहे है और कुछ You-tubers उनके ऊपर Roasted Video बना रहे है। बल्कि बात ये है की इतना सब कुछ उसके साथ होने के बावजूद भी Dhinchak Pooja का Confidence Level कभी डगमगा नहीं। अभी भी वही Smile के साथ और Confidence के साथ वो अपने गाने बनाती रहती है। हाल ही में मैंने ये Article लिखने के लिए उनके ऊपर Videos और उनके कुछ Interviews थे तो वो मैं देख रहा था। तो उसमे से एक किस्सा मैं आपको बताना चाहूंगा। Rj Raunak को तो आप जानते ही होंगे Rj ने जब Dhinchak Pooja का Interview लिया तब उसके दौरान मैंने एक बात Notice की, की Rj Dhinchak Pooja के मुँह पर उसकी मजाक उड़ा रहा था उसको दबोचने की कोशीश कर रहा था लेकिन Pooja Full Confidence के साथ उसको जवाब देती ही गयी।  और उसमे सबसे अच्छी बात मुझे ये लगी की Dhinchak Pooja में थोडासा भी घमंड और Attitude नहीं है।




            Filmy दुनिया में हमेशा एक बात मैं Notice करता आया हु कई सारी Actresses Publicity Stunt मारने के लिए अपने कपडे उतार देती है या फिर कुछ Negative Image Create करने की कोशिश करती है जिसके लिए उनको कुछ क्यों ना करना पड़े लेकिन उसी मामले में अगर आपको मैं बातादु तो Dhinchak Pooja ने इन सब गन्दी चीजों का सहारा नहीं लिया वो बस Entertainment के लिए Video बना रही है और मेरे ख्याल से सब लोगो Entertain हो रहे है ऐसा मैं दावे के साथ कह सकता हु। उसी के साथ उसकी Success के बारे मे मैं आपको बतादूँ तो Currently उनके 2,81,077 Subscriber है जो उन्होंने केवल 3 Month के अंदर अंदर Gain किये है जो You-tubers के लिए बहुत मुश्किल काम होता है इतने जल्दी ज्यादा Subscriber Gain करना। साथ ही उनके गाने बेसुरा होने के बावजूद भी iTunes पर और अन्य Music Sites पर Dhinchak Pooja के गाने पैसो के जरिये भी खरीदना लोगो ने पसंद किया। अभी अभी Big boss में भी उनको सबसे ज्यादा पैसो की Offer दे कर बुलाया है।  वहा भी Dhinchak Pooja को Hina Khan ने बहुत कुछ कहा आप जानते ही होंगे लेकिन अपने Article का विषय वो नहीं है तो उस विषय को छोड़कर हम आगे बढ़ते है।


सिख :- अगर आप कोई भी काम करना पसंद करते है तो उसको बड़ी शिद्दत से करते रहो चाहे वो काम दुनिया के नजर में मजाक ही क्यों ना हो, चाहे लोगो की नजर में बेवकूफी क्यों ना हो आप करते रहो। लोग आपको आपकी नियत से और आपके काम से जरूर पसंद करेंगे बस थोड़ा धैर्य रखे। 
Example:- 1. Sunny Leone (Porn industries से Bollywood Actress तक)
                  2. दशरथ मांझी (आम इंसान से ख़ास इंसान तक)
                  3. Mark Zuckerberg (Negative Image से Positive Image तक)

             दोस्तों Life की पहेलियाँ सबको मिलती है Life में हर तरह के लोग मिलते है। जैसे हर चीज के दो पहलू होते है वैसे हर बात की Positive Image रहती है और Negative भी, बस Depend करता है की आप कौनसी Image लेकर चलना चाहेंगे जो Image आप आज चुनेंगे वो आपकी Reality बनेगा इस पर कुछ और दिन बात करते है फिलहाल मुझे दीजिये इजाजत Article अगर अच्छा लगा हो तो Subscribe कीजिये और कुछ Suggest करना चाहते हो तो मुझे आप Email भी कर सकते है या फिर Comment के जरिये भी बता सकते है।
-:धन्यवाद:-

1 comment:

Trending