Think And Grow In Life

-: सोच ऐसी जो आपमें बदलाव लाए :-

Search The Content

Sunday, December 11, 2016

3 दोस्तों ने मिलकर किया Startup और 1 साल में खोले 75 Service Center



          नमश्कार दोस्तों मैं हु Shubham आप सबका स्वागत करता हु एक नहीं कहानी के साथ। दोस्तों आजकल हर एक के लिए अपने Dost बहुत Important  होते है। जैसे की जय और वीरू लेकिन आज हमारे कहानी में आज ये 3 महाशय दोस्त है और मजे की बात तो ये है की तीनो अलग अलग Profession के है और ये तीनो ने एकजुट होकर Business Startup किया है तो आईये देखते है की कैसे हुई उनकी 1 साल में तरक्की और बनाये 75 Service Center वो भी एक साल में.......
     कार खरीदने के बाद आपके रिश्ते कार कंपनी के Authorised Service Center लंबे समय तक रहने चाहिए। अगर ऐसा नहीं है तो आपके लिए किसी अन्‍य Service Center या गैराज में कार की Repairing या Service कराना मुनासिब होता है। लेकिन, यहां सबसे बड़ी समस्‍या भरोसे की रहती है। ऐसे में कुछेक जगहें ऐसी जरूर हैं जो इस भरोसे को बनाए रखती हैं। इसी तरह से कार मालिक और Service Center के विश्‍वास की कड़ी को मजबूत करने के इरादे से "कारपैथी" नाम का एक Startup किया गया है। Startup के Founders का दावा है कि वे एक साल के छोटे से समय में ग्राहकों पर भरोसा जमाने में कामयाब हुए हैं और इसे और आगे ले जाना चाहते हैं।

3 दोस्‍तों ने की थी शुरुआत
         कारपैथी की शुरुआत 8 महीने पहले गुड़गांव में हुई। इसे Akshat Lavaniya, Himanshu Bansal और Jimmy Yadav तीन दोस्‍तों ने मिलकर शुरू किया। तीनों ने अपने-अपने अनुभवों से आठ महीनों बाद ही आज कारपैथी को बड़ा नाम बना दिया है। लवानिया Mechanical Engineer हैं और Hyundai से अपने Career की शुरुआत कर के Industry से जुड़े रहे हैं। वहीं हिमांशु बंसल एक IT Engineer हैं और इससे पहले भी 3 Startup का काम संभाल चुके हैं। इसके अलावा Jimmy Yadav 11 सालों तक NDTV व अन्‍य संस्‍थानों के साथ जुड़कर Operation का काम संभाल चुके हैं। कारपैथी के तीनों Founder का कहना है कि वे कारपैथी में सबसे बड़ी चीज ग्राहकों में विश्‍वास पैदा करना चाहते हैं।

75 सर्विस सेंटर बना चुकी है कारपैथी
        Lavaniya व उनके दोस्‍त बताते हैं कि कार कंपनियों के Authorise सेंटर के बारे में जाना जाता है कि वहां महंगी Service होती है। साथ ही तरह-तरह की सुविधाओं के नाम पर रकम वसूली जाती है। इन्‍हीं सब बातों को ध्‍यान में रखते हुए अब तक 75 सर्विस सेंटर बनाए जा चुके हैं। यहां 300 से ज्‍यादा Luxury Car Regular Servicing व Repairing के लिए आ रही हैं। कारपैथी का सारा काम Online है। इसके अलावा Workshop या Service Station और Customer से निरंतर संपर्क बनाए रखकर अन्‍य सुविधाएं जैसे Free Pickup एवं Drop Service दी जाती है।      
 Do Subscribe And Share Thank You....☺

No comments:

Post a Comment

Trending